रियल न्यूरोलॉजिस्ट पर आधारित मेडिकल ड्रामा टीवी शो || Heroes star Zachary Quinto ||

हीरोज स्टार ज़ाचरी क्विंटो ने एक मेडिकल ड्रामा टीवी शो डॉ. वुल्फ के जीवन पर आधारित Story के लिए फिर से Ollren के साथ जुड़ गए हैं, जो एक वास्तविक न्यूरोलॉजिस्ट की कहानी पर आधारित है।

Zachary Quinto as Leather Face in American Horror Story: Asylum

यह Article एक विकसित कहानी प्रस्तुत करता है। और इसमे और नई जानकारी उपलब्ध होते ही हम अधिक जानकारी इस आर्जोटिकल में जोड़ देंगे, इसलिए हमारे साथ जुड़े रहे एवं कहानी का मजा लेते रहे।

Summary

  • Zachary Quinto, known for his roles in Heroes and Star Trek, is returning to NBC to star in the new show Dr. Wolf.
  • Dr. Wolf will focus on the life and works of real neurologist Oliver Sacks, known for his groundbreaking books on neurology.
  • The release date for Dr. Wolf is currently unknown due to the ongoing SAG-AFTRA strike delaying production.

Ollren VIDEO OF THE DAY

SCROLL TO CONTINUE WITH CONTENT

Zachary Quinto (ज़ाचरी क्विंटो) के बड़े हीरोज कारियर के बाद, वे एनबीसी पर नए टीवी शो ‘डॉ. वुल्फ’ में वापस आ रहे हैं। क्विंटो की करियर की शुरुआत 2000 के दशक में हुई थी, जब उन्होंने 24 और ‘हीरोज’ जैसे देश-विदेश में मशहूर शोज़ में अभिनय किया। ‘हीरोज’ में सिलार की भूमिका निभाने के बाद, क्विंटो ने कई हिट शोज़ के कई एपिसोड्स में अभिनय किया है, और उन्होंने ‘स्टार ट्रेक,’ ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी,’ और ‘इनविंसिबल’ जैसे शोज़ में प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।

ज़ाचरी क्विंटो(Zachary Quinto), जो अपनी महत्वपूर्ण किरदारों के लिए प्रसिद्ध है, एक नए टीवी शो में नजर आने के लिए एनबीसी के साथ फिर से मिल रहे हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, क्विंटो एनबीसी के ‘डॉ. वुल्फ’ शो में अभिनय करेंगे। यह शो वास्तविक न्यूरोलॉजिस्ट ओलिवर सैक्स के जीवन और काम को परिपूर्णता के साथ प्रस्तुत करेगा, जिन्होंने न्यूरोलॉजी के बारे में कई अद्भुत किताबें लिखी हैं। इनमें ‘द मैन हू मिस्टूक हिज वाइफ फॉर ए हैट’ और ‘द आइलैंड ऑफ द कलरब्लाइंड’ शामिल हैं। शो की अंतिम रिलीज तिथि अभी तक अज्ञात है, क्योंकि चल रही एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के कारण निर्माण में देरी हो सकती है।

Developing…

Source: THR

Leave a Comment