Dry Day review

ट्रेंड कर रही पंचायत के सचिव जी यह फिल्म !

[ad_1]

Dry Day Review: हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आपका स्वागत है. आज के इस आर्टिकल में हम ड्राई डे रिव्यू (Dry Day Review) के बारे में बात करने जा रहे हैं. यह एक बेहद ही प्रतिक्षित सीरीज थी. इसमें हमें सबके चहीते जीतू भैया दिख रहे हैं. आपको बता दे कि कई दिनों से लोग इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे. इस फिल्म के डायरेक्टर सौरभ शुक्ला हैं. इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी. इस फिल्म को एक मसालेदार तरीके से निर्मित किया गया है.

इसमें आपको भरपूर कॉमेडी देखने को मिलेगी. यह सीरीज आज ही रिलीज हुई है. आप इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसे आईएमडीबी ने 7.9 की रेटिंग प्रदान की हुई है. इसमें एक बेहतरीन कहानी को प्रयोगात्मक तरीके से लोगों के समक्ष रखने की कोशिश की गई की गई है. आईए जानते हैं इस फिल्म (Dry Day Review) के बारे में विस्तार से.

Dry Day Review

Dry Day Review
Dry Day Review

इस फिल्म में हमें दिग्गज कलाकारों की एक लंबी चौड़ी लिस्ट देखने को मिल जाएगी. जिसमें खुद पंचायत के सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार शामिल है. इस फिल्म में हमें कहानी के रूप में एक कॉमेडी को राजनीतिक पृष्ठभूमि के साथ मिलाकर प्रस्तुत किया जा रहा है. कई लोग इस फिल्म को काफी बेहतरीन बता रहे हैं. वहीं कई लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं. फिल्म में ऐसे कई जगह हैं जहां पर जितेंद्र कुमार ने गन्नू का किरदार बड़े ही बेहतरीन तरीके से निभाया है. वहीं दूसरी तरफ श्रिया ने उनकी पत्नी का किरदार बखूबी निभाया है. इन दोनों ने मिलकर फिल्म (Dry Day Review) को और बेहतरीन बनाया है.

कास्टिंग में है दम

फिल्म की कास्टिंग में ही मुख्य रूप से हमें जितेंद्र कुमार और श्रिया दिख रही है. यह दोनों मझे हुए कलाकार हैं. इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. उनकी यह फिल्म एक कॉमेडी, राजनीतिक ड्रामा है. इसका ट्रेलर 14 दिसंबर 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Dry Day Movie Director

YouTube video

Dry Day Review

इस फिल्म को सौरभ शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. सौरभ शुक्ला ने बड़े ही बारीकी से इस फिल्म का निर्देशन किया है. उन्होंने इस फिल्म को हास्यात्मक बनाने के लिए तरह-तरह के प्रयोग किए हैं. उनके द्वारा किए गए प्रयोग स्क्रीन पर साफ-साफ प्रदर्शित होते हैं. सौरभ शुक्ला ने फिल्म की कास्टिंग, फिल्म की कहानी के अनुरूप ही लिया है. सौरभ शुक्ला ने जितेंद्र और श्रेया की मौजूदगी को बड़े ही बेहतर तरीके से प्रयोग में लिया है.

कॉमेडी और राजनीतिक तत्वों का भरपूर मिश्रण

इस फिल्म में हमें कॉमेडी और राजनीतिक तथ्यों को एक साथ मिलकर दिखाया जा रहा है. फिल्म की कहानी को सटीक तरीके से पेश करने के लिए पूर्ण रूप से इसके लेखक व निर्देशक जिम्मेदार हैं. इस फिल्म के लेखक सौरभ शुक्ला है. सौरभ शुक्ला ने ढेर सारे प्रोजेक्ट में इससे पहले भी कार्य किया है. फिल्म की कहानी के हिसाब से ही इसकी कास्टिंग की गई है. हालांकि कास्टिंग काफी मजबूत है अगर आप जीतू भैया के फैन है तो आपको जरूर देखनी चाहिए.

Information Details
Movie Name Dry Day
Release Date 22 December, 2023
Genre Comedy Drama
OTT Platform Amazon Prime Video
Lead Role Male Jitendra Kumar
Lead Role Female Shriya Pilgaonkar
Director Saurabh Shukla
Our Telegram Channel Link Click Here
Dry Day Review

Read More-

Dunki Box Office Collection Day 1: ‘एनिमल’ का काम तमाम कर देगी शाहरुख़ की ‘डंकी’ !

Ajay Devgn At Koffee With Karan 8: Nyasa की ट्रोलिंग पर सिंघम का जवाब, न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोले अजय…

Salaar Box Office Collection: शाहरुख़ की ‘डंकी’ को टक्कर देने आई ‘सालार’

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, 21 साल बेटा सलमान संग बनेंगे बाराती

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *