[ad_1]
आ रही हैं सलमान की 4 Must Watch फिल्में

By Pooja Bajaj
PUBLISHED Oct 09, 2023

LIVE HINDUSTAN
Entertainment

आ रही हैं सलमान की 4 Must Watch फिल्में

इस साल शाहरुख की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के बाद अब फैंस को सलमान खान की पारी का इंतजार है। सलमान खान की आने वाली फिल्मों का इंतजार है। 

सलमान खान

सलमान की सुपरहिट फिल्म सीरीज टाइगर जिंदा है की तीसरी किश्त ‘टाइगर 3’ भी तैयार है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी।

टाइगर 3

टाइगर 3 के मजेदार पावर पैक टीजर के बाद अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। ये ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा।

ट्रेलर 

 टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान, और कटरीना कैफ के किरदार को आगे बढ़ाया गया है। इस बार इमरान हाशमी की फिल्म में एंट्री भी खास है उनके किरदार को सस्पेंस में रखा गया है।

नया सितारा

YRF स्पाई यूनिवर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर वर्सेज पठान भी साल 2024 में फ्लोर पर आ रही है। सलमान और शाहरुख की ये जुगलबंदी भी मस्ट वॉच होगी।

टाइगर वर्सेज पठान

इस बात की खूब चर्चा रही कि सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ में काम करेंगे। बाद में इस फिल्म में सलमान के ना होने की रिपोर्ट्स भी आईं। फिलहाल ये कंफर्म नहीं है। 

प्रेम की शादी

अगर सलमान एक बार फिर सूरज बड़जात्या संग जुड़ते हैं तो हर बार की तरह उनकी ये फिल्म भी फैमिली एंटरटेनर साबित हो सकती है।

होगी मस्ट वॉच

सलमान जल्द ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को विष्णुवर्धन डारेक्ट करेंगे। 

करण जौहर की फिल्म

व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में सुपरहॉट दिखीं मानुषी छिल्लर, देखें लुक-बुक

Click Here
457678261031170

[ad_2]
Source link